विदेशी मुद्रा दलालों फिनलैंड







+

मार्को, न्यू जर्सी, संयुक्त राज्य अमरीका मैं सचमुच सिर्फ मैं Tallinex के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है कि आज सुबह मेरी जब ईमेल की जाँच (मैं Tallinex करने के हस्तांतरण के बारे में FinFX से एक ईमेल प्राप्त किया था, हालांकि कारण 19 जनवरी पर नियमों के लिए, मैं सिर्फ अपने ईमेल आज जाँच) में पता चला। मैं इस हस्तांतरण के साथ खुश नहीं हूँ, हालांकि एक अमेरिकी व्यापारी के रूप में, यह है कि इन अंतरराष्ट्रीय दलालों खुद को बचाने, कि अंतरराष्ट्रीय दलालों की धमकी अमेरिका के नियमों को देखते हुए समझा जा सकता है। क्या समझ में नहीं आती है और क्या मेरी राय में, सच्चाई से अपमानजनक है, अमेरिका के नियमों और प्रतिबंधों है खुद को --- एक व्यापारी व्यापार और वे के साथ व्यापार करने के लिए चुनें अधिकतम जो कुछ भी लाभ उठाने के साथ अपने पैसे के जोखिम के लिए चाहता है, और एक बहुत लाभ करता है, तो या खो देता है सभी अपने व्यापार पैसा, क्या यह नियामकों के साथ क्या करना है? आईटी यह उनका पैसा है, उनके व्यवसाय से कोई भी, व्यापारियों जो वे चाहते लाभ उठाने के साथ व्यापार के लिए अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए। लेकिन वह अलग विषय है। मेरी समीक्षा के लिए के रूप में, मैं FinFX के लिए उच्च प्रशंसा लेकिन कुछ भी नहीं है। इस दलाल मैं के साथ कारोबार करने की खुशी थी कि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल, स्पष्ट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मैं अब तक के साथ पेश किया है बिल्कुल, सबसे अधिक विश्वसनीय सबसे भरोसेमंद और सबसे अधिक पेशेवर दलाल किया गया है। मैं भी Tallinex करने के लिए मेरे (दुर्भाग्यपूर्ण) खाता हस्तांतरण के लिए कुछ भी करने के लिए नहीं था। अमेरिका के बिना प्रतिबंध FinFX में शामिल होने के लिए कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए तो, मैं बिल्कुल FinFX सलाह देते हैं। अब मैं Tallinex साथ मेरे नव स्थानांतरित कर खाते के साथ संबंध रहा हूँ और Tallinex का लाभ उठाने के अनुकूल है, के रूप में विश्वसनीय और FinFX के रूप में पेशेवर के रूप में के रूप में है कि केवल आशा कर सकते हैं।