टाइम मशीन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग







+

टाइम मशीन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा व्यापार सलाहकार व्यवसाय चलाने के बारे में महान चीज़ों में से एक है कि आप ग्राहकों के साथ मिल बातचीत है। अक्सर बार आप उन लोगों से वास्तव में कुछ अच्छे विचारों को मिलता है या अधिक बार तो आप एक ठोस सवाल नहीं मिलता। यह मुझे न केवल ग्राहक जवाब देने की क्षमता देता है, लेकिन कभी कभी आम तौर पर सभी ग्राहकों और गैर ग्राहकों के रूप में सवाल महान हैं। ईमेल से नीचे सही किसी अनुभवी व्यापारी गर्मियों में उदासी क्या कहेंगे के दिल में अगस्त 2014 के अंत में आया था। पहले ईमेल पर एक नज़र रखना: मैं पिछले 6 सप्ताह के लिए या तो बाजार सुलझाने की कोशिश में कुछ मदद की जरूरत है और आप मदद कर सकते हैं उम्मीद कर रहा हूँ। गुरु प्रकार व्यापारियों के अधिकांश मैं मूल रूप से पिछले डेढ़ महीने के लिए एक ही बातें, अर्थात् वहाँ बहुत ज्यादा नहीं है आंदोलन, अनिश्चितता का एक बहुत theres, और / या गर्मी खत्म होने के लिए तो हम करने के लिए मिल सकता है इंतजार की सुविधा देता है कहा है, उन्हें फ़ॉलो फिर से व्यापार होता है। उस अवधि के दौरान यूरो ब्रिटिश पाउंड बहुत ज्यादा सीधे नीचे 400 पिप्स गिर गया है, और जापानी येन, NZD, सीएडी स्विस फ्रैंक 450 250 के बीच पिप्स के बहुत अनुरूप आंदोलन किया था सब किया है। यह पुनरावलोकन में व्यापार करने के लिए, जिसमें एक महान पर्यावरण की तरह प्रतीत होता है। Im मेरे साथ परिणाम बहुत कुछ ट्रेडों लिया होने और केवल थोड़ा अपने ट्रेडिंग खाते में वृद्धि होने सामंजस्य करने की कोशिश कर रहा है। Ive खुद को फिर से पेश करने में थोड़ी देर हो सकती है कि एक जबरदस्त मौका व्यर्थ की तरह यह सिर्फ लगता है। अपने वकील की सराहना करते हैं, विक, प्रश्न के लिए धन्यवाद। यह मैं गर्मियों के महीनों के दौरान बहुत बार देखा है। स्वाभाविक रूप से, पीछे मुड़कर देखें तो कुछ भी विश्लेषण और अपने आप को मैं शामिल हो क्यों फ्लॉप सोच खोजने के लिए आसान है !? किसी भी व्यापारी खुद को पूछने की जरूरत पहला सवाल व्यापार की किस प्रकार आप पारंपरिक प्रश्न के तहत समय सीमा के दौरान किया होता है? आप हम एस्पेन or8230 पर यहाँ की तरह औसतन 2-3 दिनों तक कि व्यापार के लिए देख एक सक्रिय व्यापारी हैं ;. आप एक लंबी अवधि के दृश्य लेने के टेक्नीकल्स और बुनियादी बातों में फैक्टरिंग रहे हैं? हम ज्यादातर पहली बुलेट बिंदु पर ध्यान केंद्रित है कि यह देखते हुए, उस के साथ काम करने देता है। अपनी सीट बेल्ट बकसुआ, या, न कार में हो रही परेशान कम अवधि के ट्रेडों हमेशा तरल पदार्थ कीमत कार्रवाई, पर्याप्त इंट्रा-डे पर्वतमाला और तरलता की आवश्यकता होती है। कोई दूसरे और तीसरे अंक बहुत कम आपूर्ति में इस गर्मी में थे कि इस तथ्य पर बहस हो सकती है। कुछ तथ्य इस का समर्थन करने के लिए: यूरो / अमरीकी डालर केवल एक टाइपो नहीं है कि एक 30 रंज रेंज में होगा जब कई दिनों से कर रहे थे। 25-29 जुलाई से वास्तव में, यूरो / अमरीकी डालर एक 40 रंज सीमा थी। वॉल्यूम / तरलता आप सही मजाक कर रहे हैं? मजबूत FX मात्रा में ऑटो धुन के बिना गाते हैं कि (उदारता से उस शब्द का उपयोग) आज के संगीत कलाकारों की तुलना में अधिक दुर्लभ थे कई व्यापारियों को नजरअंदाज एक बात चाल देखते हैं, तब भी जब नहीं हर व्यापारी उन्हें ट्रेडों है। प्रत्येक व्यापारी एक अनूठी शैली और बाजार है तो ट्रेडों को प्रदान करता है या यह नहीं है। यह वहाँ एक खेल कहीं न कहीं हमेशा होता है, लेकिन खिंचाव सही नहीं है, तो उस खिलाड़ी को सही ढंग से एक तरफ खड़े होंगे एक पेशेवर पोकर खिलाड़ी से अलग नहीं है। मेरी कीमत लक्ष्य हिट है जब मुझे जगा आप की कीमतों बाहर तो कुछ ही महीनों की ओर बढ़ रहे हैं, जहां पर एक बहुत मजबूत दृश्य के साथ गर्मियों में आया है, तो आप रोगी थे, तो अब सब निष्पक्षता में, हाँ, जगह में विस्तृत बंद हो जाता था, तो यकीन है कि, आप को साफ हो सकता है। हालांकि बताया गया है, कि एस्पेन में हमारे सामान्य व्यापार सेट अप नहीं है। राय Like8230 हैं;। (आप आराम पता) मैं इस गर्मी में उसे मार डाला है कि वहाँ से बाहर व्यापारियों देखते हैं यकीन है, लेकिन मैं पास व्यापार के कारोबार में मेरी 19 वीं वर्ष पूरा करने के रूप में, मैं ही सबसे व्यापारियों को साफ किया, जहां अच्छी कीमत कार्रवाई वास्तव में नहीं थी जहां 2 गर्मियों किया गया है कि कह सकते हैं। ईमानदारी से, मैं संबंधित व्यवसाय विकास के मुद्दों और फिर से चार्ज बैटरी पर, काम, पाउडर सूखा रखने के बाजार पर एक आकस्मिक नजर रखने के लिए एक मार्ग के रूप में गर्मियों में देखते हैं। कुछ भी नहीं एक सुस्त बाजार देख रहा है और अधिक से अधिक थका है उतार-चढ़ाव क्या आप वास्तव में मजबूत व्यापार के अवसरों को याद है कि इतने सारे झूठी टूट से थकाया हैं वापस करता है। बाजारों आप हर जगह कारों पर देख उन समय में होना बम्पर स्टिकर के लिए आदर्श जगह है। लेकिन बजाय धर्म की, बाजार सब राय / विश्वासों आदि शुक्र के साथ साथ मौजूदगी की अनुमति देता है, सब अलग अलग विचार और राय बाजारों बनाने और व्यापारियों को लेने के लिए और हम राजधानी को तैनात जब चयन करने के लिए हमें के रूप में अनुमति देने के लिए क्या कर रहे हैं। अंत में, अपने पूंजी आधार और यह क्या करता है कि सभी मामलों है। आख़िरी शब्द मैं एक निश्चित समय सीमा के दौरान क्या संभव था मापने के लिए एक और उद्देश्य रास्ता पेशेवरों क्या कर रहे हैं देखने के लिए है। इस उदाहरण में, मैं केवल अंतरिक्ष उपयोगी है FX में क्या पैसे प्रबंधकों पर देख लगता है। नीचे दो तालिका, प्रबंधन के तहत कम से कम $ 10,000,000 से पता चलता है कि प्रबंधन और एक के तहत अधिक से अधिक $ 10 लाख के साथ प्रबंधकों के प्रदर्शन से पता चलता है कि एक कर रहे हैं। यह एक वर्ष करने की तारीख के नजरिए से प्रभावशाली नहीं है। मैं अपने नए और बेहतर FX बॉट कहते हैं कि कुछ बकवास विज्ञापन बाजार में यह मार रहा है होगा की तुलना में मैं बाजारों के अधिक प्रतिनिधि के रूप में इस डेटा को देखने होता! स्रोत: बार्कले हेगड़े मैं आगे से ऊपर टेबल से पैदा हो सकता है कि किसी भी सवाल का मिल जाएगा, मुख्य रूप से, एस्पेन एक पूरे के रूप में है कि ब्रह्मांड का हिस्सा है? इस सवाल का जवाब है कि निकट भविष्य में, हाँ, है। बार्कलेज वर्तमान में मार्च में शुरू किया गया था कि हमारे व्यापार फोटोकॉपी कार्यक्रम समीक्षा कर रहा है, लेकिन तुम यहाँ के परिणाम देख सकते हैं। स्थापना के बाद से मोटे तौर पर एक 7% गर्मियों के लिए वापसी, और 9.68% के साथ, मुझे लगता है हम बहुत अच्छी तरह से एक पूरे के रूप में गर्मी और बाजार के माहौल में कामयाब कहेंगे। संक्षेप में, समय में वापस देख रहे हैं हमेशा वे कुछ याद करता है, तो एक व्यापारी आश्चर्य करने के लिए पैदा कर सकता है। हो सकता है कि वे किया था, या शायद यह उनके दृष्टिकोण अनुकूल है कि न सिर्फ एक बाजार गया था। मैं सबसे उद्देश्य व्यापारियों चयनात्मक और आलसी होने के बीच अंतर भेद होगा। यहाँ एक व्यापार और मौसम के नजरिए से वर्ष 2014 में मेरी पसंदीदा समय गिर करने के लिए आगे देख रहा है! उन मेरे विचारों के नीचे अपना विचार या टिप्पणी जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस कर रहे हैं।