शेयर ट्रेडिंग - कैसे शुरू करने के लिए







+

शेयर ट्रेडिंग - कैसे शुरू करने के लिए डेरिल गप्पी - फ़रवरी 15, 2010 चार्ट 2009-2010 में पूंजी पर रिटर्न से पता चलता है 2010 के पहले महीने, अपनी पूंजी की सुरक्षा के लिए अपनी पूंजी के बढ़ने और बाजार में अच्छा रिटर्न मिल करने के बारे में विचारों को चुनौती दी है। कहाँ और कैसे शुरू करने के लिए आम सवाल कर रहे हैं। हम एक पूर्ण समय शेयर व्यापारी बनने के बारे में कुछ सामान्य सवालों पर दिखेगा। लेकिन शायद यह गलत सवाल है। किसी भी कुशल पेशे की तरह, पूर्ण समय शेयर व्यापारियों अपेक्षाकृत दुर्लभ हैं और वे संस्थानों के लिए काम करते हैं। पूर्ण समय निजी व्यापारियों अभी भी दुर्लभ हैं। यह एक कुशल पेशा है, लेकिन कई व्यवसायों के विपरीत, यह भी एक हिस्सा समय घटक प्रदान करता है। कौशल एक ही व्यापार करने के लिए, या कई ट्रेडों के लिए लागू किया जा सकता है। कई लोगों को एक पूर्ण समय आय बचाता है कि एक भाग के समय व्यवसाय के रूप में व्यापार का उपयोग करें। मैं यह एक उपयोगी तरीका है विश्वास। मैं व्यापार शुरू कर दिया जब मैं एक अनुबंध स्थिति पर पूरा समय काम कर रहा था। मैं 7:00-18:00 औपचारिक कार्यालय समय के साथ फोन पर 24 घंटे एक दिन, सात दिनों एक सप्ताह था। समय एक प्रीमियम पर था, और मुझे लगता है मैं समय की मांग नहीं कर रहा था कि इतना काफी है कि एक नौकरी में काम करना पसंद करेंगे कि पता था। आप के लिए महत्वपूर्ण है के लिए पैसा बनाने के लिए पैसा कमाने से पारी कमाते हैं। आप उद्देश्य है, तो आप अपने पैसे के लिए काम करने के लिए स्वीकार करते हैं कि जब तक तो बाजार के लिए अपने दृष्टिकोण त्वरित पैसे के लिए लग रही है, एक जुआरी दृष्टिकोण होने की संभावना है। व्यापारी दुनिया का एक अलग दृष्टिकोण है, और पूंजी और आय के बीच संबंधों को विकसित करता है। इस अंतर का विशिष्ट उदाहरण तुरंत उनकी मजदूरी के लिए एक स्थानापन्न आय का विकास करने के लिए जो लोग चाहते हैं, और उनकी आय के पूरक के लिए व्यापार का उपयोग करना चाहते हैं जो उन लोगों के बीच है। राजधानी के सबसे प्रभावी उपयोग पर ध्यान केंद्रित करने के बाद समूह। वे एक बड़ी हिट होने के बाद नहीं कर रहे हैं - जुआरी दृष्टिकोण। वे डॉलर वापसी के आकार पर सबसे अच्छा उनकी पूंजी पर रिटर्न के बजाय ध्यान देने के लिए लग रही है। मैं पहली बार शुरू किया, व्यापार अपनी बचत से उत्पन्न मेरी आय के लिए एक बहुत ही उपयोगी पूरक प्रदान की है। बैंक ब्याज एक अतिरिक्त $ 300 में एक वर्ष के लिए दिया हो सकता है। बाजार में निवेश के सक्रिय प्रबंधन $ 40,000 एक साल या अधिक वितरित हो सकता है। ट्रेडिंग स्पष्ट रूप से मैं अपनी बचत पूंजी का बना सकता है सबसे अच्छा उपयोग किया गया था। चार्ट (ऊपर) 2009-2010 में पूंजी पर रिटर्न से पता चलता है। कई व्यापारियों और सबसे कोष प्रबंधकों इस लक्ष्य को हासिल नहीं किया था, हालांकि यह पूंजी पर 30% वापसी प्राप्त करने के लिए संभव था सूचकांक इस प्रकार है कि एक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड का उपयोग करना। व्यापारियों के लिए उद्देश्य ऐसे में यह संभव है कि 2009 में AUN से 48% वापसी के रूप में कुछ ध्यान से चयनित ट्रेडों का उपयोग कर बाजार रिटर्न के ऊपर 10% से 15% जोड़ने के लिए है, लेकिन यह अपने आसान मतलब नहीं है। एक भाग के समय कब्जे का पीछा एक पूर्णकालिक कब्जे में निर्णायक के रूप में ही नहीं है। मेरी मजदूरी के शीर्ष पर एक अतिरिक्त $ 40.00 एक साल का स्वागत बोनस था। यह अन्य काम प्रतिबद्धताओं के बीच में निचोड़ा पिछले एक सप्ताह से बस कुछ ही घंटे से आया है। मैं बहुत व्यस्त था क्योंकि मैं एक नया व्यापार को खोलने के लिए चारों ओर से नहीं मिला है, तो यह जीने के मेरे मानक पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं था। एक व्यापार मैं तो नकदी प्रवाह की कमी के कारण अपने साप्ताहिक किराने की खरीदारी को बाधित नहीं किया उम्मीद की तुलना में विकसित करने के लिए लंबे समय तक ले लिया है। एक भाग के समय व्यापारी के रूप में, मैं व्यापार से उत्पन्न आय पर भरोसा करने के लिए नहीं था। पूर्ण समय व्यापार एक पूरी तरह से अलग जानवर है। मजदूरी से कोई नियमित आय नहीं है। अचानक दबाव बढ़ जाती है कई लोगों को अपनी गतिविधि से एक नियमित साप्ताहिक आय को देखने की जरूरत महसूस करते हैं। वे साप्ताहिक भोजन के बिल को पूरा करने के लिए अपनी बचत में सूई की तरह नहीं है। उन्होंने कहा कि वे कम से कम अपने पुराने मजदूरी आय मैच के लिए प्रत्येक सप्ताह एक निश्चित राशि बनाने के लिए है विश्वास। कुछ ट्रेडों नकदी प्रवाह पैदा करने के लिए जल्दी बस बंद हो जाती हैं के रूप में जुआ करने की प्रवृत्ति ज्यादा मजबूत हो जाता है। आप पहले से ही आप जब आवश्यक रहने वाले खर्च के लिए आकर्षित कर सकते हैं जो बचत का एक बड़ा स्तर नहीं है तो यह दबाव भी अधिक से अधिक है। मेरे तीन साल के अनुबंध पर मैं परंपरागत काम की तलाश के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं करने के लिए भाग समय व्यापार से पर्याप्त बना रहा था समाप्त हो गया जब मेरे मामले में। मुझे लगता है मैं पहले से ही इसे से एक जीवित कर सकता है कि साबित करने में सक्षम था के बाद ही पूरा समय व्यापार पर ले लिया। आप अपने व्यापार के आय के बराबर या अपने वर्तमान वेतन आय की तुलना में अधिक होता है जब एक भाग के समय व्यापारी से स्नातक होने के द्वारा एक पूर्णकालिक व्यापारी बन जाते हैं। इस स्थिति में आप पहले से ही अपने अनियमित आय प्रवाह, सफलता की एक वास्तविक संभावना के साथ, पूर्ण समय व्यापार बनाने के लिए पर्याप्त बचत संचित कर लिया जाएगा। लेकिन अगर आप बाजार में व्यापार से उपलब्ध लाभों का आनंद करने के लिए एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने की जरूरत नहीं है। अधिकांश लोगों को बहुत सफलतापूर्वक अपने मौजूदा आय के लिए एक उत्कृष्ट पूरक प्रदान करने के भाग के समय व्यापार का उपयोग करने में सक्षम हैं। इस अतिरिक्त समय पर लेते हैं, या लंबे समय तक अवैतनिक छुट्टियों यथार्थवादी विकल्प हैं बनाने के लिए, या भी हिस्सा समय काम के प्रति बहाव तेज करने के लिए दबाव कम हो सकता है। मजदूरी आय भाग के समय व्यापारिक आय के पूरक है जब इन संभावनाओं सभी प्राप्त कर रहे हैं। यह दृष्टिकोण ज्यादातर लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है। यह भी पूर्ण समय व्यापार के लिए कामना के लिए एक महत्वपूर्ण पहला कदम है। व्यापार की सफलता के लिए संभव है, लेकिन यह हर किसी के लिए नहीं है। पहले एक गंभीर भाग के समय व्यवसाय के रूप में यह समझो, और फिर सफलता के आधार पर संक्रमण बनाने। डेरिल गप्पी, अंतरराष्ट्रीय वित्तीय तकनीकी विश्लेषण विशेषज्ञ अच्छी तरह से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि एक इक्विटी और डेरिवेटिव व्यापारी और शेयर ट्रेडिंग, प्रवृत्ति व्यापार और वित्तीय व्यापारियों के लिए चीनी का 36 रणनीतियों सहित पुस्तकों के लेखक हैं। अपने साप्ताहिक समाचार पत्र के विश्लेषण एशिया और ऑस्ट्रेलिया में पीछा कर रहे हैं।