टैग अभिलेखागार cimb







+

टैग अभिलेखागार: CIMB नकद वापस क्रेडिट कार्ड मलेशिया 2015 की सिफारिशों GenXs 5 जुलाई को पोस्ट किया, 2015 | नकद वापस क्रेडिट कार्ड मलेशिया 2015 के GenXs सिफारिशों पर टिप्पणियाँ Off एमेक्स वापस पेट्रोल और हमारे खर्च का एक बड़ा हिस्सा है कि फार्म किराने का सामान सहित लेनदेन के किसी भी प्रकार के लिए 5% हमें नकद दिया, सिर्फ इसलिए कि मैं वर्षों के लिए Maybankard 2 कार्ड को बढ़ावा दे रही है। सरकार 6% जीएसटी लगाने के साथ, कठिन भी बुरी Maybanks बुराई कार्रवाई के साथ क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए अब कई और (5% नकद वापस भोजन के लिए छोड़कर रद्द हो जाएगा राया के महीने के दौरान) बन गया है रहते हैं। लेकिन मैं आपको मेबैंक क्या आप पर आईएनजी क्या होगा जैसे लोग नहीं छोड़ा है। आप अपने Maybankard 2 कार्ड को बदलने के लिए वैकल्पिक कार्ड के लिए देख रहे हैं, मैं तुम्हारे लिए अच्छी खबर है। मैं क्रेडिट कार्ड का आप GenXs सिफारिश करने के लिए पेश करने के लिए खुश हूँ। वे यह भी से फायदा हो सकता है, ताकि अन्य लोगों के साथ मेरे सिफारिशों को साझा करें। क्रेडिट कार्ड की GenXs सिफारिशों के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: उपर्युक्त लेख में, मैं Maybankard 2 कार्ड एमेक्स के लिए अच्छा प्रतिस्थापन हो सकता है कि UOB बैंक, हाँग Leong बैंक, मेबैंक इस्लामी, कल्प क्रेडिट, सार्वजनिक बैंक और CIMB बैंक से कई नकदी वापस क्रेडिट कार्ड सूचीबद्ध किया है। हालांकि, अगर आप 5% नकद वापस लेनदेन के सभी प्रकार के लिए लागू किया गया था जहां Maybankard 2 कार्ड एमेक्स का ही प्रभाव को प्राप्त करने के लिए कार्ड के कई संयोजनों आयोजित करने की आवश्यकता हो सकती है। मैं संक्षेप में यानी लगातार उड़ाका मील और हवाई अड्डे के लाउंज के लिए स्वतंत्र प्रविष्टियों विशिष्ट चाहता है, के अन्य प्रकारों के लिए नकदी वापस क्रेडिट कार्ड की सिफारिश प्लस क्रेडिट कार्ड के अन्य प्रकार के पक्ष और विपक्ष का उल्लेख किया है। मेबैंक भी 5X बस के लिए वीजा अनंत उनके वीजा सिग्नेचर के साथ प्लाजा प्रीमियम लाउंज को नि: शुल्क प्रविष्टियों को कम करने और कर दिया जाएगा। लेकिन अगर आप मेबैंक 2 कार्ड प्रीमियर पकड़ है, तो मैं आप दुनिया भर में हवाई अड्डे के लाउंज के लिए 20X या 25X या यहां तक ​​कि 45x आज़ाद प्रविष्टियों कैसे मिल सकता है आपको दिखाई देगा। यहाँ तक कि प्लाजा प्रीमियम लाउंज, अभी भी यह पेट्रोल और किराने का सामान के लिए हर रोज वापस कार्डधारक 5% पैसे कमाता के रूप में भी बुरा नहीं MBB वी.एस. करने के लिए सिर्फ 5X फ्री प्रविष्टियों के साथ आप / महीने या RM1,056 / वर्ष RM88 तक कमा सकते हैं। MBB छठी का सवाल है, हम अभी भी हवाई अड्डे के लाउंज के लिए 10X आज़ाद प्रविष्टियां प्राप्त राष्ट्रव्यापी पीपीएल के लिए 5X आज़ाद प्रविष्टियों को जोड़ने, केवल प्राथमिकता दर्रा सदस्यता कार्ड के साथ ही 5X आज़ाद प्रविष्टियों के साथ बंद शुरू कर दिया है, इसलिए। तो, दिन से इसकी अभी भी 100% वृद्धि मैं हाहाहा, मेरे MBB छठी मिला है।