डिजिटल नागरिक







+

मुफ्त Excel रनिंग लॉग अपने दोस्त इस लॉग के बारे में बताया था, तो वे 2011 अद्यतन डाउनलोड नहीं किया था, के मामले में अद्यतन की उन्हें बता दीजिए। मैं इस का इस्तेमाल किया है और उनकी जरूरतों के लिए यह पर्याप्त पाया और परिवर्तन के साथ सौदा करना चाहते हैं न था जो उन लोगों के लिए इस पद पर रहते हैं। धन्यवाद। यह मैं बनाया करते थे और मैं आपके साथ साझा करना चाहते हैं, जो 10 साल के लिए सुधार हुआ है एक एक्सेल स्प्रेडशीट चल लॉग है। मैं यह अभी भी वास्तव में मुझे गुस्सा दिलाती है कि कुछ भी बाहर finessing के 10 वर्षों के बाद, जानने के लिए और उपयोग करने के लिए काफी आसान है। निर्देश शामिल कर रहे हैं और आप नहीं छूना चाहिए कोशिकाओं अनजाने में सूत्र विलोपन से बचने में मदद मिलेगी और यह और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के लिए बंद कर रहे हैं। आप उस से भी अधिक प्रशिक्षित (और मुझे लगता है कि लोग! जानते हो) तो जब तक यह प्रति दिन दो रन और workouts के चार अतिरिक्त प्रकार, के साथ साथ किसी भी कसरत के लिए 10 अंतराल रिक्त स्थान के लिए संभालती है, यह पर्याप्त होना चाहिए। यह स्प्रैडशीट नई जीपीएस और हृदय की दर को मॉनिटर के साथ इंटरफेस के पास नहीं है। मैं अभी भी एक 1998 ध्रुवीय मानव संसाधन विकास मंत्री पर पुराने skool प्रशिक्षण। मैं केवल आप मुझे जानते हैं और सीधे मुझे इसके बारे में बात कर सकते हैं, जब तक मैं इस के लिए तकनीकी सहायता प्रदान नहीं की जाएगी कहने के लिए खेद है। मैं अच्छा होगा की बाहर यह साझा कर रहा हूँ और उस पार के प्रयासों को कम करना चाहते हैं। हालांकि, मैं सभी प्रतिक्रिया और सुझावों का स्वागत है। मैं इसके बारे में कुछ भी कर सकते हैं, तो मैं फ़ाइल को अपग्रेड करने के लिए होगा। तारीख डाउनलोड के बगल में है यही कारण है कि। अन्यथा, आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप फ़ाइल के भीतर अपना कार्यपत्रकों और सुविधाओं को जोड़कर आगे खुद के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। आप इसे पसंद करें या अपने दोस्तों को यह पद को दिखाना चाहते हैं, तो आप लिंक ईमेल या (मेरी कम नेट प्रेमी मित्रों के लिए) के नीचे पट्टी में सामाजिक बुकमार्क उपकरणों में से एक पर क्लिक कर सकते हैं या तो। धन्यवाद। एक्सेल रनिंग लॉग इन के बारे में अधिक स्प्रेडशीट लॉग आप आप में प्रवेश करना चाहते हैं कितना या कैसे छोटे से तय कर सकते हैं, जिनमें से डेटा, के एक निष्पक्ष बिट का अनुरोध करता है। कि, बारी में लॉग अपने प्रशिक्षण के बारे में आप के लिए वापस खिलाने में सक्षम हो जाएगा कि कितना प्रभावित करती है। इसका एकमात्र के रूप में अच्छा आप मूल रूप से, अपने खुद के डेटा रखने में कर रहे हैं। विस्तृत निर्देश आप के लिए डाउनलोड की गई फ़ाइल को खोलने के वर्कशीट पर आपूर्ति की जाती है, लेकिन भविष्य में, यह आप बंद कर दिया और पर फ़ाइल को बचाया जो कुछ पेज को खोलने चाहिए। निर्देश शायद केवल अपने सेट-अप और आप इसका इस्तेमाल पहले कुछ समय के लिए आवश्यक हैं। आप इसे का सार मिलता है एक बार यह काफी तेजी से दिनचर्या बन जाना चाहिए। , आदि अपने जूते लाभ नजर रखने के लिए पहना जूते डेटा के बीच लॉग अनुरोधों समय, दूरी (मील या किलोमीटर और आप प्रत्येक प्रविष्टि के लिए इसे बदल सकते हैं) कर रहे हैं। इस डेटा के साथ कुछ है, यह गति को देखते हुए समय और दूरी की तरह गणना करता है। अन्य डेटा के साथ, यह बस (आप अपनी टिप्पणी में पहनी का ट्रैक रखने के लिए, उदाहरण के लिए उपयोगी) टिप्पणियाँ, तापमान की तरह रखने के लिए जगह देता है, न चल workouts, समय के बाद से समय के लिए स्वचालित रूप से तुलनीय नहीं हैं कि अपने अंतराल अंतराल और workouts इतने पर बदल सकते हैं, और हो सकता है। एक बाहर भरा सप्ताह का एक उदाहरण नीचे (तस्वीर # 1) है। 8220 का उपयोग करें; k8221; m8221; किलोमीटर या 8220 के लिए; 8220 के स्तंभ ई के तहत मील के लिए; Distance8221 ;, अपना नंबर दूरी ran8221 के लिए था प्रवेश किया क्या इकाई स्प्रेडशीट बताने के लिए ;. कसरत के डेटा और गणना के अलावा, यह भी सभी प्रकार के योग और औसत के साथ एक सारांश चार्ट (2 तस्वीर #) प्रदान करता है। दृश्य प्रकारों के लिए इस जानकारी के ग्राफिक प्रदर्शित करता है, और साथ ही अपने प्रशिक्षण पर एक और अधिक एकीकृत नज़र भी कर रहे हैं (Pics # 3 # 7)। आप के लिए पर्याप्त है कि जानकारी है। -) मुझे उम्मीद है कि आपने इसका आनंद लिया होगा। मैं इसके बारे में कुछ भी कर सकता है जैसे कि सभी राय मैं और यहाँ तदनुसार फ़ाइल को अद्यतन करेगा, स्वागत कर रहे हैं। मैं आप मूल्य के इस मिलेगा उम्मीद है। धन्यवाद!