यूनिकॉन ऑनलाइन ट्रेडिंग लॉगिन







+

यूनिकॉन सिक्योरिटीज की दुकान बंद हो गया है? Moneylife डिजिटल टीम | 26/04/2014 15:27 | यूनिकॉन Securities39; ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से काम नहीं कर रहा है। दलाल अपने निवेशक ग्राहकों से भुगतान अनुरोधों का सम्मान नहीं कर रहा है। यहां तक ​​कि अपनी ग्राहक सेवा और कार्यालयों अगम्य हैं। यूनिकॉन सिक्योरिटीज में अपना कारोबार बंद करने के बारे में है? यूनिकॉन सिक्योरिटीज लिमिटेड, यूनिकॉन समूह की ब्रोकिंग प्रभाग है अपनी दुकान बंद करने के कगार पर है? यह दलाल न निवेशकों और rsquo का जवाब है कि प्रतीत होता है; प्रश्नों और न ही पैसा बाहर भुगतान। Moneylife के पाठकों में से एक और कह रही है, हमें करने के लिए ldquo लिखा है, हाल ही में, यूनिकॉन सिक्योरिटीज बदल गया है contactless। यह न तो फोन उठाता है और न ही ईमेल का जवाब नहीं। अपनी ऑनलाइन पैसे वापसी की सुविधा को बंद कर दिया गया है और केवल भुगतान स्वीकार किया जा रहा है। मैं सेबी के पास एक शिकायत दर्ज कराई है लेकिन यह सिर्फ करने के लिए एनएसई और rdquo शिकायत भेज दिया।; & Ldquo; यूनिकॉन सिक्युरिटीज के दिवालिया बारी है, तो हमारे मार्जिन मनी कैसे वापस किया जाएगा और जब यह किया जाएगा? डीमैट शेयरों पर हस्ताक्षर किए पीओए के बावजूद सुरक्षित रहने की उम्मीद है। दलालों इस तरह कार्य करेगा तो कैसे खुदरा निवेशक पूंजी बाजार में निवेश करने की हिम्मत करेगा? बैंकों के साथ 3-इन -1 खातों खोल रहा है केवल सुरक्षित निवेशकों के साथ छोड़ दिया समाधान और rdquo है; उसने पूछा। 31 मार्च 2014 की स्थिति के अनुसार, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर FY2013-2014 दौरान यूनिकॉन सिक्योरिटीज के खिलाफ ग्राहकों द्वारा पंजीकृत 315 compaints देखते हैं। जिसमें से 52% अभी भी हल नहीं कर रहे हैं। कई निवेशकों को धोखा दिया है और ट्विटर जैसी consumercomplaints. in और सामाजिक नेटवर्किंग साइटों पर यूनिकॉन सिक्युरिटीज के बारे में शिकायत की महसूस कर रहे हैं। एक निवेशक consumercomplaints पर लिखा था, & ldquo; मैं यूनिकॉन सिक्युरिटीज के साथ एक व्यापारिक खाता है। जनवरी के अंत 2014 से, मैं बाद में मिला सुलझाया लेकिन पिछले तीन हफ्तों में, यह व्यापार के मामले में के रूप में अच्छी तरह से एक भी व्यक्ति से संपर्क करने में एक मृत चुप्पी कर दिया गया है, जो व्यापार के साथ समस्याओं का सामना कर रहा था, या तो फोन काम नहीं कर रहे हैं, या वे don39 टी उठाया हो। मैं भी खाते में अग्रिम दलाली की ओर Rs18,000 है। मैं तो evrything से तंग आ गया हूँ, मैं वापस अपने फंड और ब्रोकरेज चाहते हैं। । कृपया मेरे शेयरों, मेरा धन है, और मेरे ब्रोकरेज राशि और rdquo हस्तांतरण करने की शिकायत की है और मेरी मदद मेरे ऊपर ले; एक और निवेशक ने लिखा है, & ldquo; मैं, यूनिकॉन सिक्योरिटीज के साथ एक डीमैट खाता है, कुछ दिनों के लिए, I39, मेरे खाते से किसी भी लेन-देन करने में असमर्थ हूँ। मैं बार-बार अपने टोल फ्री नंबर पर कॉल किया गया है, लेकिन कोई भी जवाब है। इसके अलावा, उनकी वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई सभी शाखा के पते और संपर्क नंबर सेवा या न के बराबर से बाहर हैं। मैं अपने पैसे को इस खाते में फंस गया है। । कृपया मेरे पैसे और rdquo ठीक करने के लिए मेरी मदद करो; व्यापार या यहां तक ​​कि उनके यूनिकॉन सिक्युरिटीज के साथ निवेश को वापस लेने के लिए सक्षम नहीं हैं, जो अन्य निवेशकों से इसी तरह की शिकायतों के होते हैं। एक वरिष्ठ नागरिक (उम्र -72) और, ldquo लिखा है, हाल ही में, मैं उनके (यूनिकॉन सिक्योरिटीज) सेवा के साथ बहुत बुरा अनुभव का सामना करना पड़ रहा हूँ। मैं उचित चैनल के माध्यम से, बीस दिन पहले Rs1.88 लाख रुपये का भुगतान राशि के लिए आवेदन किया। पिक करने के लिए कोई मनुष्य टेलीफोन देखते हैं ओवर Surprsingly, यह unhonoured और अधिक रखा है। मैं उनकी मदद डेस्क के लिए कई मेल भेजे। वह भी कोई जवाब बिना कूड़ेदान में फेंक दिया गया है लगता है। मैं तुरंत मेरे पैसे की जरूरत है! कृपया मेरी मदद और rdquo। वे व्यापार और उनके खाते से पैसे निकालने के लिए सक्षम नहीं हैं, के रूप में यूनिकॉन सिक्योरिटीज के साथ अपने व्यापारिक accout है जो निवेशकों को अपने निवेश के बारे में चिंतित हैं। अपने ग्राहक सेवा और कार्यालयों की गैर मौजूदगी यूनिकॉन सिक्योरिटीज के साथ गलत हो गया था और नियामकों में जब कदम होगा के बारे में एक सवाल उठता है? पैसे को नियंत्रित / यूनिकॉन निवेश से यूनिकॉन इन्वेस्टमेंट, एक निवेश सेवा फर्म 520 का लक्ष्य कीमत का अनुमान लगाया गया है, जो ल्यूपिन का एक मजबूत खरीद की सिफारिश की है। ल्यूपिन लिमिटेड भारत स्थित दवा कंपनी है। कंपनी जेनेरिक और ब्रांडेड योगों और सक्रिय औषधि तत्व (एपीआई) की एक श्रृंखला पैदा करता है। कंपनी & rsquo; उत्पाद टोकरी Cephalosporins, सीवीएस, सीएनएस, विरोधी अस्थमा, एंटी-टीबी, डायाबैटोलोजी, त्वचा विज्ञान, सैनिक, और अन्य चिकित्सा क्षेत्रों से योगों के होते हैं। कंपनी क है दवा वितरण प्लेटफार्मों Bioadhesive / Gastroretentive विस्तारित रिलीज, लेजर Drilled विस्तारित रिलीज, मैट्रिक्स / लेपित विस्तारित रिलीज, स्वाद मास्किंग टेक्नोलॉजीज और Solubilizationand नैनो कण प्रौद्योगिकी के माध्यम से सुधार Bioavailability शामिल हैं। ल्यूपिन फार्मास्युटिकल्स शीर्ष पंक्ति में 20.4 प्रतिशत YoY वृद्धि के साथ मजबूत Q3FY12 परिणाम की सूचना दी। मजबूत राजस्व वृद्धि तिमाही के दौरान 29.8 प्रतिशत साल दर साल और रुपये में गिरावट से बढ़ी है कि घरेलू योगों व्यापार के मजबूत प्रदर्शन से प्रेरित था। Q3FY12 के लिए राजस्व में 20.4 प्रतिशत साल दर साल की वृद्धि पोस्टिंग 18189000000 पर खड़ा था। घरेलू योगों व्यापार में 30 प्रतिशत साल दर साल की वृद्धि पोस्टिंग प्रमुख विकास चालक बने रहे। ल्यूपिन वर्तमान में 464 पर कारोबार कर रहा है पिछले बंद कीमत 363.10 467. Its0 52 सप्ताह कम कीमत थी। यह 514,326 की औसत मात्रा के साथ कारोबार कर रहा है। यूनिकॉन सिक्योरिटीज शिकायतें: अपने दलाल क्या फट चला जाता है !! अपने दलाल अचानक अगम्य हो जाते हैं, जिसमें एक परिदृश्य की कल्पना कीजिए, आप अपने ईमेल खाते में भेज दिया है सभी मेल वापस उछाल और कोई भी अपने फोन उठाता है। अपने दुःस्वप्न के लिए, अपने कोष निकासी के अनुरोध को सम्मानित नहीं कर रहे हैं। हाल ही में कई व्यापारियों के लिए खुद को इस स्थिति में फंस गया और बाद में एनएसई दलाल यूनिकॉन सिक्योरिटीज निष्कासित कर पाया। सभी प्रमुख वित्तीय समाचार पत्र में सितम्बर 2014 10 वें पर एनएसई द्वारा जारी परिपत्र देखें। एक व्यापारी / निवेशक होने के नाते, हम आम तौर पर विभिन्न संकेतक, चार्ट पैटर्न, बैलेंस शीट और क्या नहीं का विश्लेषण करने के घंटे के टन खर्च करता है। हम बहुत देर हो चुकी है, जब तक हमारे दलालों के वित्तीय स्वास्थ्य की जांच करने के लिए कभी परेशान नहीं। लेकिन यह माफी माँगने से सुरक्षित करने के लिए हमेशा बेहतर है। इस पोस्ट में, हम आपको सचेत हो सकता है के लिए समझाना होगा और आप इस स्थिति में अपने आप को लगता है कि अगर (भगवान मनाही है तो) आप ले सकते हैं क्या कार्रवाई की। यह समझते हैं और अपने ब्रोकर के बारे में सतर्क हो देता है पहली बात यह है कि आप समय समय एनएसई वेबसाइट पर जाएँ और अपने दलाल के खिलाफ दर्ज शिकायतों में पता लगाना है कर किया जाना चाहिए। आप मध्यस्थता स्थिति पेज पर यहाँ से शिकायत की नवीनतम स्थिति की जांच कर सकते हैं वहाँ एनएसई द्वारा वर्गीकृत शिकायतों की विभिन्न श्रेणियों के हैं और हम नीचे दी गई तालिका में व्यापक श्रेणियों पर कब्जा कर लिया