कॉमकास्ट शिकायतें विस्तार भयानक कस्टमर एक्सपीरियंस







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कॉमकास्ट शिकायतें विस्तार भयानक कस्टमर एक्सपीरियंस एसोसिएटेड प्रेस एंड्रयू स्टोन कॉमकास्ट से तंग आ चुकी है। महीनों के लिए, 27 साल की उम्र में वेब डिजाइनर अपने Murfreesboro, Tenn। घर के लिए धीमी गति से और धब्बेदार ब्रॉडबैंड कनेक्शन ठीक करने के लिए केबल और इंटरनेट कंपनी विनती की गई है। उन्होंने कहा कि एक हॉटस्पॉट के रूप में अपने iPhone का उपयोग कर या काम करने के क्रम में एक स्थानीय कैफे पर जाकर का सहारा लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह क्योंकि इंटरनेट की कटौती के साथ काम कर खर्च समय की $ 500 और व्यापार में $ 1000 के बीच खो दिया है अनुमान है। "मैं बारी करने के लिए जहां पता नहीं है," उन्होंने कहा। कॉमकास्ट टाइम वार्नर केबल के अपने $ 45000000000 अधिग्रहण प्रतियोगिता के लिए कोई खतरा बन गया है कि कांग्रेस और नियामकों को समझाने के लिए एक अभियान के बीच में है, और इस समझौते को वास्तव में दोनों कंपनियों के मौजूदा ग्राहकों को फायदा होगा। बुधवार, डेविड कोहेन, कॉमकास्ट के कार्यकारी उपाध्यक्ष पर, सौदा कंपनी अपनी प्रसाद को रैंप और ग्राहकों के लाखों लोगों के लिए इंटरनेट की गति को बढ़ावा देने के लिए अनुमति देगा कि सीनेट की न्यायिक समिति को बताया। लेकिन कुछ वर्तमान कॉमकास्ट ग्राहकों सौदा की उलझन में हैं। साक्षात्कार में, ऑनलाइन मंचों में और संघीय व्यापार आयोग के लिए किए गए 50,000 शिकायतों में से कुछ का एक नमूना में तैनात समीक्षा में, लोगों के रूप में निराशा होती है और यहां तक ​​कि भयानक कंपनी के साथ काम कर अपने अनुभव का वर्णन किया। हफिंगटन पोस्ट करने के लिए बात की थी, जो वर्तमान ग्राहकों को वे विलय उनकी स्थिति में सुधार होता नहीं लगता था। "यह सिर्फ एयरलाइंस के विलय की तरह है," डेव डेविस भी Murfreesboro में रहता है, जो एक 58 वर्षीय कॉमकास्ट ग्राहक कहा, HuffPost बताया। "हम बेहतर कीमत पाने के लिए नहीं जा रहे हैं। और हम शायद बेहतर सेवा प्राप्त करने के लिए नहीं जा रहे हैं।" "किसी भी व्यक्ति या किसी भी कंपनी के लिए बहुत ज्यादा भी तेजी से ग्रहण करता है, कि पाचन तंत्र के लिए अच्छा नहीं है।" उपभोक्ता अधिवक्ताओं एक निगल में 12 लाख ग्राहकों को जोड़ने के लगभग निश्चित रूप से कम से कम अल्पावधि में, सेवा शिकायतों में इजाफा करने के लिए नेतृत्व करेंगे कह रही है कि इन चिंताओं को प्रतिध्वनित किया है। "किसी भी व्यक्ति या किसी भी कंपनी के लिए बहुत ज्यादा भी तेजी से ग्रहण करता है, कि पाचन तंत्र के लिए अच्छा नहीं है," माइकल Copps, अब कॉमन कॉज, सौदा का विरोध करता है कि एक उपभोक्ता वकालत करने वाले समूह के लिए एक विशेष सलाहकार है, जो एक पूर्व एफसीसी आयुक्त ने कहा। एक केबल कंपनी के साथ एक बुरा अनुभव एक स्वचालित dishwasher के रूप में के रूप में विदेशी के बारे में के रूप में है। या तो तुम नपुंसक क्रोध और अंतहीन देरी सेवा नियुक्तियों और अस्पष्टीकृत केबल की कटौती के साथ आता है कि हताशा की है कि विषाक्त मिश्रण का अनुभव किया है - या आप खरगोश कान का उपयोग करें और डायल-अप किया है। यही कारण है, कम से कम, जनता के ज्यादा केबल उद्योग किस नज़र से देखता है। बुधवार को कोहेन इस धारणा को वास्तविकता में निहित है कि स्वीकार किया। "यह हम एक सुसंगत आधार पर अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत उच्च गुणवत्ता सेवा स्तर पर पहुंचाने इतनी परेशानी है कि हमें परेशान," उन्होंने सीनेट समिति को बताया। "यह हम अनदेखी कर रहे हैं कुछ नहीं है।" कॉमकास्ट अपने नेटवर्क में सुधार लाने और उन्हें और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए अरबों डॉलर का खर्च किया गया है, कोहेन ने कहा। कंपनी ने यह भी तकनीशियनों और कॉल सेंटर के कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण में निवेश किया है, उन्होंने कहा। एक बयान में, कॉमकास्ट यह ग्राहकों की चिंताओं के समाधान में प्रगति कर रहा है, लेकिन यह करने के लिए काम किया है जानता है कहा। कॉमकास्ट कंपनी के अनुसार, के रूप में कई 400,000,000 के रूप में फोन और ग्राहकों के साथ में व्यक्ति की बातचीत प्रत्येक वर्ष है। इन संपर्कों के कई ग्राहक के लिए हताशा में खत्म कैसे बताने के लिए कोई रास्ता नहीं है। लेकिन कॉमकास्ट नियमित तौर पर अपनी सेवा के लिए भुगतान करते हैं, जो लोगों को निराश है कि वास्तविक सबूत भारी है। उपभोक्ता समीक्षा वेबसाइटों और, ज़ाहिर है, ट्विटर। कंपनी के खिलाफ लगाए गए कटु, दुर्वचन से लदी tirades के साथ ठसाठस एक-ब्लॉक कर रहे हैं। "आप गंभीरता से दुनिया के साथ गलत है कि सब कुछ कर रहे हैं" संभाल केट जे के साथ एक सिएटल औरत की समीक्षा साइट भौंकना पर अक्टूबर में लिखा था। "मैं आप खुद शैतान द्वारा चलाए जा रहे हैं यकीन है कि 100%। मैं आप कैंसर, बेघर, युद्ध, आत्महत्या, 9/11, और दुनिया में हर अंधेरे के लिए जिम्मेदार हैं कि आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूँ।" कॉमकास्ट का एक भौंकना समीक्षा। मंगलवार को, उपभोक्तावादी, उपभोक्ता रिपोर्ट के एक प्रकाशन, कॉमकास्ट घोषणा की, "अमेरिका में सबसे खराब कंपनी।" साक्षात्कार में इस सप्ताह, वर्तमान कॉमकास्ट ग्राहकों को वे वे हल नहीं कर पा रहे है कि चल रहे विभिन्न विवादों में enmeshed रहे थे। फोर्ट लॉडरडेल में रहता है, जो एरिक Santelices, Fla। इससे पहले कि वह रात को फसली है कि एक समस्या को हल करने की कोशिश कर सोमवार को फोन पर दो घंटे से अधिक खर्च किए। अपने 16 साल के बेटे "सिंहासन के खेल," लोकप्रिय एचबीओ कल्पना श्रृंखला देखने में देखते थे, लेकिन एक तस्वीर नहीं मिल सका। उन्होंने कहा कि कॉमकास्ट पांच बार फोन किया और दो बार पर लटका दिया गया था, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि के रूप में वर्णित "हस्तांतरण नरक।" FTC के साथ दायर उपभोक्ता शिकायतों की HuffPost का नमूना लेने के कुछ कॉमकास्ट ग्राहकों के संघर्ष में अतिरिक्त अंतर्दृष्टि की पेशकश की। इंडस्ट्रीज़। दिसंबर में लिखा था, Muncie में एक कॉमकास्ट ग्राहक "मेरी पत्नी इंटरनेट और फोन सेवा की आवश्यकता है कि एक कीमोथेरेपी कंप्यूटर है, वे हमारी सभी सेवाओं को बंद कर दिया"। "मैं लगभग तीन महीने के लिए कहा जाता है, और अभी भी एक पर्यवेक्षक, कोई मदद का अनुरोध किया है।" नवंबर 2012 में, Marietta में एक ग्राहक, गा। एक कॉमकास्ट सेवा तकनीशियन एक फोन सेवा के बाद एक टेलीफोन कनेक्शन फिर से कनेक्ट करने में विफल रहा था कि शिकायत की। "मैं एक चिकित्सा समस्या थी और मेरी मेड चेतावनी सक्रिय," ग्राहक लिखा था। "कुछ नहीं हुआ। सौभाग्य से मेरी पत्नी को घर आया और मुझे का ख्याल रखा। मैं भी अपनी समस्या समझ गया कि किसी से बात करने में सक्षम था इससे पहले कि मैं फोन पर लगभग चार घंटे बिताए।" जनवरी में पिट्सबर्ग में एक ग्राहक एक फ्लैट स्क्रीन टेलीविजन की पीठ घिरा हुआ था कि एक आग के बारे में शिकायत करने के लिए लिखा था। "मैं 911 कहा जाता है और मैं टेबल नमक के साथ आग बाहर रखा है," ग्राहक लिखा था। "मैं बॉक्स में चला गया है कि तार एक सा बदले में प्रज्वलित करने के लिए अपने टीवी से कनेक्ट कर रहा है कि एक ही तार के नेतृत्व में जो, के रूप में अच्छी तरह से जला दिया गया था कि खोजने के लिए फिर से केबल बॉक्स पर देखा। बाद में उस सुबह कॉमकास्ट कहा जाता है। प्रतिनिधि ने कहा कि ऐसा नहीं वे जांच कर सकता है के रूप में सभी को छोड़ कुछ भी स्पर्श करें। यह 10 दिन हो गए हैं। " एक कॉमकास्ट ग्राहक से FTC के लिए एक शिकायत। उत्तेजित "हमारे घर से पार व्यापार पर एक डकैती देख, हम 911 पर फोन करने का प्रयास किया है, जबकि एक शाम, हमारे फोन ', हमारे प्राथमिक फोन सेवा के रूप कॉमकास्ट पर भरोसा नहीं' कॉमकास्ट लोगों ने हमें बताया, बंद अगले दिन था" ग्राहक लिखा था। अतीत में, कॉमकास्ट ग्राहकों की शिकायतों को कम करने की मांग की है। नवंबर में बाज़ार के साथ एक साक्षात्कार में, सीईओ ब्रायन रॉबर्ट्स शिकायतों 400 मिलियन वार्षिक ग्राहक बातचीत के "1 प्रतिशत का दसवां" से उत्पन्न होने का संकेत दिया। एक छोटा सा नमूना आकार हालांकि, संघीय व्यापार आयोग शिकायतों मुद्दों उपभोक्ताओं के प्रकार आगे की कार्रवाई का वारंट क्या महसूस में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। या बिल्कुल नहीं - लोग, ज़ाहिर है, एक निर्धारित समय के बाद लंबे समय तक पता चला है कि तकनीशियनों का आदेश दिया कभी नहीं सेवाओं के लिए ज्यादा किराया, कॉमकास्ट तकनीशियनों द्वारा क्षतिग्रस्त घरों के बारे में शिकायत की है, और। मार्च 2012 में, मीरामार में एक कॉमकास्ट ग्राहक, Fla। एक तकनीशियन के दो घंटे से अधिक देर 9:15 पर आए थे कि शिकायत की। "सेवा उपकरणों के लिए कमरे से बाहर स्थानांतरित करने के लिए एक बच्चे को जागृत करने के लिए [हम था]।" समस्या का एक सारांश - - इंटरनेट कनेक्टिविटी या मूल्य निर्धारण के बारे में शिकायत उपभोक्ताओं को ब्रॉडबैंड के बढ़ते महत्व का एक संकेत में FTC रिपोर्टों का 43 प्रतिशत एक कथा है कि शामिल थे। Murfreesboro तरह न्यूयॉर्क और सिएटल के बड़े swaths सहित, साथ ही छोटे समुदायों - - एक संयुक्त कॉमकास्ट और टाइम वार्नर के 40 से अधिक कंपनियों के काम जहां कई समुदायों में अमेरिका में सभी ब्रॉडबैंड का उपयोग के प्रतिशत को नियंत्रित करेगा ग्राहकों को कोई अन्य है विकल्प है कि वे उच्च गति के इंटरनेट चाहते हैं। 2010 में, सुखद हिल में एक ग्राहक, खलीफा। मूल्य निर्धारण में एक विसंगति के बारे में शिकायत करने के लिए FTC के लिए लिखा था। ग्राहक एक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए अपने बिल कॉमकास्ट ऑनलाइन सेवा के लिए विज्ञापित मूल्य से अधिक $ 20 प्रत्येक महीना था कि खोज की थी। वह शिकायत करने के लिए कहा जाता है, एक प्रतिनिधि कम कीमत केवल अतिरिक्त सेवाएं खरीदने वाले ग्राहकों के लिए किया गया था उसे बताया। "यह उनके ग्राहकों का लाभ लेने के लिए एक बड़ा बिजलीघर निगम के एक प्रमुख उदाहरण है," आदमी ने लिखा है। सुधार। इस कहानी के पिछले संस्करण एक पूर्व FTC के आयुक्त के रूप में माइकल Copps की पहचान की। उन्होंने कहा कि एक पूर्व एफसीसी के आयुक्त है।